एक वीडियोग्राफर को कैसे नियुक्त करें

[ad_1]

सूचना के कई तत्व हैं जो प्रत्येक व्यवसाय को बाजार में प्रतिस्पर्धी बने रहने के लिए आवश्यक हैं।

1. आपके व्यवसाय का विवरण

2. आपकी प्रतियोगिता का विश्लेषण

3. एक पूर्ण विपणन योजना

4. सही लोगों को काम पर रखना, रुको! नंबर 3 क्या था?

एक संपूर्ण मार्केटिंग योजना….हम, दिलचस्प!

यदि आप एक डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी हैं और आपकी टीम के हिस्से के रूप में आपके पास वीडियो मार्केटर नहीं है, तो मान लें कि आपकी कंपनी थोड़ी कुपोषित हो सकती है। मेरे कहने का मतलब यह है कि आपके पास मार्केटिंग दिग्गज को खिलाने के लिए अन्य सभी पोषक तत्व हैं, सिवाय उन सभी वीडियो के सबसे आकर्षक उपचार!

आप कहते हैं, “हमारी कंपनी में पहले से ही एक वीडियो व्यक्ति है, क्या अंतर है”? एक वीडियो मार्केटर और एक वीडियो प्रोडक्शन व्यक्ति के बीच एक अंतर है। वीडियो बनाने वाला व्यक्ति जानता है कि वीडियो बनाने के लिए सभी उपकरणों का उपयोग कैसे किया जाता है। एक वीडियो मार्केटर न केवल टूल का उपयोग करना जानता है, बल्कि वे यह भी जानते हैं कि शुरू से ही अपने क्लाइंट की मदद कैसे करें। उन्हें पता है कि योजना कैसे शुरू करनी है। यह आवश्यक है कि वे आपकी मार्केटिंग योजनाओं के निर्माण में मौजूद हों। आप किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो वीडियो मार्केटिंग की दुनिया के सभी पहलुओं को जानता हो।

जब आप अपनी टीम में एक पूर्णकालिक वीडियो मार्केटर लाना चाहते हैं, तो कुछ प्रमुख बातों पर ध्यान दें। पहले उनका काम देखिए। क्या यह शीर्ष पर है, क्या वे जानते हैं कि कहानी कैसे सुनाई जाती है? ग्राहकों के साथ काम करने का उनका अनुभव क्या है?

दूसरे, क्या उन्होंने कभी वीडियो मार्केटिंग योजना बनाने में मदद की है? क्या उन्होंने अवधारणा से पूरा होने से लेकर क्रियान्वयन तक का वीडियो लिया है? क्या उनके पास उन वीडियो को YouTube, लिंक्डइन, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की दुनिया में लॉन्च करने का अनुभव है?

हो सकता है कि आपकी टीम में कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसके बारे में आप इस पद के लिए सोच रहे हों। हो सकता है कि उनके पास वे सभी परिष्कृत कौशल न हों जिनकी आप तलाश कर रहे हैं, लेकिन वे जानते हैं कि वीडियो बनाने की संपूर्ण अवधारणाओं को कैसे लागू किया जाए। उनके पास इस बात का रचनात्मक अंतर्ज्ञान है कि इस वीडियो को बनाने की आवश्यकता क्यों है, इसे बनाने में क्या लगता है और इसे बाजार में कैसे लाया जाए, इसका ज्ञान है।

हम सभी को समय-समय पर चीजों के लिए अलग आवाज रखने के लिए अन्य लोगों की आवश्यकता होती है, लेकिन एक सच्चा नेता तब ताकत लाएगा जब वे प्रदर्शन को अनुकूलित करना चाहते हैं।

तैयार, सेट, रिकॉर्ड!


डौग डिबर्ट जूनियर

डौग डिबर्ट, जूनियर जनवरी 2005 से वीडियो मार्केटिंग की दुनिया में हैं, जब उन्होंने अपनी स्थापना कीअनुसूचित जनजाति वीडियो मार्केटिंग एजेंसी। उन्होंने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 100 व्यवसायों के साथ काम किया है और उन्हें वीडियो सामग्री और वीडियो मार्केटिंग योजना बनाने में मदद की है।

वीडियो के भविष्य के विकास और बिना किसी वीडियो संपादन के पेशेवर वीडियो सामग्री बनाने के लिए किसी भी व्यवसाय की आवश्यकता को देखते हुए, 2017 में उन्होंने SaaS वीडियो मार्केटिंग प्लेटफॉर्म Magnfi.com पाया और एक साल बाद Magnfi के विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी वीडियो मार्केटिंग एजेंसी को बेच दिया। .

डौग कई व्यावसायिक रणनीति कार्यक्रमों, ऑनलाइन या व्यक्तिगत रूप से एक अत्यधिक स्वागत योग्य वक्ता है, जहां वह व्यावहारिक तरीके सिखाता है कि व्यवसाय कैसे वीडियो सामग्री का जल्दी से लाभ उठा सकते हैं।

Magnfi में डौग और उनकी टीम ने व्यवसायों और डिजिटल मार्केटिंग एजेंसियों के साथ साझेदारी की, जो Magnfi व्हाइट लेबल प्रोग्राम के माध्यम से अपनी इन-हाउस स्केलेबल वीडियो सेवा की पेशकश चाहते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *